ताजा ख़बरें

नशामुक्ति अभियान के तहत 24 घंटे में अवैध रूप से शराब का विक्रय एवम निर्माण, और सार्वजनिक स्थान पर सेवन करने वाले आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के 124 मामले दर्ज।

सीधी- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव के कुशल निर्देशन में तथा अति. पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले के मार्गदर्शन में नशामुक्ति अभियान के तहत जिले भर में अवैध शराब विक्रेताओं , निर्माताओं एवम सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत की गई कार्यवाही। जिले भर में चले इस अभियान में संबंधित अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के नेतृत्व  में दिनांक 09/10/2022 को अवैध शराब के 112 मामले पंजीबद्ध कर *लगभग 1 लाख  रूपये से अधिक कीमत की 550 लीटर से ज्यादा शराब जब्त की गई है। इसके साथ ही जिले भर में 65 सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के विरुद्ध छापामार कार्रवाई करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 12 व्यक्तियों के विरुद्ध पृथक से मामले पंजीबद्ध किए गए हैं।

एक ही दिन में आबकारी एक्ट के 124 मामले पंजीबद्ध

सीधी पुलिस ने नशेड़ीओ एवं अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों को कड़ी चेतावनी दे दी है कि जिले में किसी भी प्रकार से अवैध नशा एवं अवैध गतिविधि पनपने नहीं दी जाएगी एवं इस प्रकार किसी भी अवैध गतिविधि में पाए जाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

इसके साथ ही नशे में वाहन चलाने वाले 04 व्यक्तियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की गई है।

सीधी पुलिस एक बार फिर आमजन से अपील करती है कि नशे की हालत में वाहन ना चलाएं। नशे की स्थिति में वाहन चलाने पर आप स्वयं एवं रोड पर चलने वाले अन्य व्यक्तियों की भी जान जोखिम में डाल देते हैं जिससे आए दिन सड़क हादसे व्यक्तियों की जान जाने एवं गंभीर रूप से घायल होने का खतरा बना रहता है। इसलिए नशे की हालत में कभी भी वाहन न चलाएं।

विशाल खबर के लिए सीधी से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिर्पोट

Related Articles

Back to top button
Close