ब्रेकिंग न्यूज़

राजस्व की कमी पर CM शिवराज बोले- ‘मामा कड़की में है, उधार ले लूं, बाद में चुका देंगे यार’

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में हैं. खंडवा जिले के दौरे के दौरान उन्होंने एक सार्वजनिक सभा की. इस दौरान सीएम शिवराज ने कोरोना संकट के बीच राजस्व की कमी का मजेदार अंदाज में जिक्र करते हुए कहा, ‘कड़की में है, उधार ले लूं, बाद में चुका देंगे यार.”

दरअसल, बीते दिन सीएम शिवराज सिंह खंडवा जिले के एक दिवसीय दौरे पर आये थे. यहां उन्होंने एक सार्वजनिक सभा में कहा, “हम कड़की में तो हैं, इसमें कोई दो मत नहीं. कोरोना में पैसा आया ही नहीं. 16 महीने में आठ महीने तो सूखे निकल गए, टैक्स ही नहीं आया. मामा भी परेशानी में है. लेकिन हमने तय किया है कि चाहे कुछ भी हो जाये, उधार भी लेना पड़ जाये तो लेंगे लेकिन सब जरूरी काम करेंगे.”

उन्होंने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना कंट्रोल में आ गया है. अच्छा समय आयेगा तो उधार चुका देंगे. सीएम ने मंच से कहा कि मेरे जनतादर्शन का कार्यक्रम है, अनेकों गांव में जाकर शाम को लौटना है. मैं आपको यह आश्वस्त करने आया हूं कि कड़की में भी सभी जरूरी काम करेंगे और जनता के कल्याण की योजनाएं बंद नहीं होने देंगे.

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि कोरोना को कंट्रोल कर ही लिया है, उधार बाद में चुका देंगे, अच्छा समय आने दो. इस दौरान वो मंच से कहते हैं, “उधार ले लूं, अरे ले लूं उधार? कांग्रेसी चिल्लाते हैं कि उधार ले लिया, ले लिया तो ले लिया… अब जनता के ही लिए लिया. क्या भूखा रहने दे लोगों को?”

Related Articles

Back to top button
Close