देश

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, की ये मांग

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच राजनैतिक जगत से नेताओं के बयान और पत्रबाजी की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक अब भारतीय जनता पार्टी विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है।

थर्ड जेंडर और किन्नरों को आर्थिक मदद के लिए पत्र लिखा :

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को थर्ड जेंडर और किन्नरों को आर्थिक मदद के लिए पत्र लिखा है, भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ी मांग करते हुए कहा कि कोरोना काल में आर्थिक रूप से कमजोर हुए थर्ड जेंडर और किन्नरों को आर्थिक मदद दी जाए।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में भारतीय जनता पार्टी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि केंद्र की तरफ से मिलने वाले 1500 निर्वाह भत्ता पर किन्नरों का गुजारा नहीं हो रहा है, वहीं, लॉकडाउन के कारण दोनों वर्गों की आर्थिक स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है, जिसके बाद दोनों वर्गों के उत्थान के लिए कोई योजना बनाना अति आवश्यक है।

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा-

आगे भारतीय जनता पार्टी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि सामान्य परिस्थिति में गुजर-बसर करने वाले इस वर्ग के लोगों को कोरोना से अधिक खतरा है, जिसे प्राथमिकता में कोरोना वैक्सीनेशन की भी अधिक आवश्यकता है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले 13 अप्रैल को ही भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, जब त्रिपाठी ने अपने पत्र में मांग की है कि धार्मिक स्थल पूरी तरह से बंद न किए जाएं। बता दें कि कोरोना के कारण राजधानी समेत अन्य शहरों में लॉकडाउन लगा था, साथ ही प्रदेश के धार्मिक स्थलों को भी बंद किया था।

Related Articles

Back to top button
Close