ताजा ख़बरें

उमा भारती ने गीता प्रेस मामले में कांग्रेस पर साधा निशाना, सोनिया गांधी को दी ये नसीहत

भोपाल । गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने की घोषणा के बाद से ही विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी के नेता लगातार अब कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखे हमले बोल रहे हैं. मंगलवार (20 जून) सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को नसीहत दी, तो वहीं अब बीजेपी नेता उमा भारती  ने भी एक के बाद एक पांच ट्वीट कर कांग्रेस को नसीहत दे डाली है।

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने मंगलवार को एक के बाद एक पांच ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने इस्लामीकरण और ईसाईकरण की राह पकड़ ली है। उमा भारती ने कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता सोनिया गांधी को सलाह दे डाली है. उमा भारती ने कहा कि यदि वह अपने नेताओं के प्रति सावधान न रहीं तो कांग्रेस को वोट के बदले सिर्फ घृणा और तिरस्कार ही मिलेगा।

कांग्रेस को वोट के बदले मिलेगा घृणा और तिरस्कार- उमा भारती
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा कि गीता प्रेस गोरखपुर का भारतीय संस्कृति, हिन्दुत्व और अध्यात्म में हमेशा योगदान रहा है. हिन्दू समाज के सभी धर्मग्रंथ सरल, त्रुटिहीन एवं कम कीमत पर उपलब्ध कराए गए हैं.

घर-घर में रामायण और गीता उनकी बदौलत भारत में सबको एवं विश्व में उपलब्ध कराई. उनका किसी विवाद से कभी सरोकार नहीं रहा, उनके योगदान के लिए नोबेल पुरस्कार भी कम पड़ेगा. उमा भारती ने लिखा कि जयराम रमेश जैसे स्तर के लोग जो कांग्रेस के बड़े पदों पर बैठे हैं को शायद यहीं पता न हो कि गीता प्रेस गोरखपुर में छपता क्या है?

उमा भारती ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, लगता है कांग्रेस ने अपनी पार्टी की इस्लामीकरण एवं ईसाईकरण की राहत पकड़ ली है, बिना यह जाने कि ईसाई और मुसलमान जैसे समुदाय भी गीता प्रेस गोरखपुर के प्रति सम्मान का भाव रखते हैं. कांग्रेस के नेता का बयान घोर शर्मनाक एवं निंदनीय है. उन्होंने कहा कि श्रीमती सोनिया गांधी अपने नेताओं के प्रति यदि सावधान न रहीं तो कांग्रेस को वोट के बदले सिर्फ घृणा एवं तिरस्कार मिलेगा।

सीएम शिवराज ने बताया संस्कृति और परम्परा का अपमान
गीता प्रेस के मामले में मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी कांग्रेस को आड़े हाथों ले चुके हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि यह हमारी संस्कृति और परम्परा का अपमान है. गीता प्रेस को सम्मान देने का विरोध करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी. तो इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इटालियन कल्चर वाले समझ नहीं सकते, गीता प्रेस भारतीय और सनातन के लिए कितनी आवश्यकता है।

Related Articles

Back to top button
Close