ताजा ख़बरें

दिग्विजय सिंह ने बागियों को दी चेतावनी, कहा- ऐसे लोगों को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता

ग्‍वालियर। चंबल के चुनावी दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेस नेताओं को कड़ा संदेश दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने मंच से कहा कि मुझे वो चेहरे नहीं दिख रहे जो टिकट मांग रहे थे, कहां हैं वो, यही तुम्हारी वफादारी है कांग्रेस के प्रति। उन्होंने कहा,”ऐसे लोगों को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।

बागियों पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा ऐसे लोगों के लिए दिग्विजय सिंह के दरवाजे हमेशा बंद हैं, वो सारे कांग्रेसी जो टिकट मांग रहे थे और जो घर बैठे हैं ऐसे लोगों के लिए दिग्विजय सिंह का द्वार हमेशा के लिए बंद है। इस बार का चुनाव गद्दार और‌ वफादार के बीच में है धनबल और जनबल के बीच में है।

कांग्रेस महासचिव ने ट्रेड कानून बदलने पर भाजपा को निशाने पर लिया, वहीं दूसरी ओर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने किसी तरह का जवाब नहीं दिया और निकल गए।

ग्वालियर विधानसभा से कांग्रेस ने सुनील शर्मा को मैदान में उतारा है। कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह उनके समर्थन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने एक बार फिर से ईवीएम के बहाने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना था कि भाजपा बेईमानी करती है। ये वोटर लिस्ट में बेईमानी करती है, यह मशीन में भी गड़बड़ी करते हैं, पूरे विश्व में ईवीएम चुनाव नहीं होते यहां तक की पाकिस्तान बांग्लादेश में भी एवं उपयोग में नहीं लाई जाती है लेकिन ठीक है हम उसको बर्दाश्त करेंगे।

दिग्विजय सिंह ने EVM को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ईवीएम मशीन चलाने वाले का आदेश नहीं मानती है वह उसका आदेश मानती है जो उसके अंदर चिप और सॉफ्टवेयर डालता है।

वहीं MP सरकार द्वारा ट्रेड कानूनों में बदलाव पर दिग्विजय सिंह ने घेरते हुए कहा,”भाजपा सरकार ने 44 ट्रेड यूनियन ट्रेड कानून को समाप्त करके चार कानून लागू कर दिए और ये चार कोड भी मिल मालिकों के हक में हैं मजदूरों के हक में नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Close